1 of 1 parts

सेक्सी फोन कॉल्स, संदेश तथा बौद्विक संभोग उत्तेजित करते हैं इन्हें 

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Nov, 2017

सेक्सी फोन कॉल्स, संदेश तथा बौद्विक संभोग उत्तेजित करते हैं	इन्हें 
कुंभ ): यह स्वतंत्र और मनोरम प्रेमी होते है। वायु राशि के कारण सेक्स हमेशा दिमाग में रहता है। यौन-बिस्तर पर यह अपने साथी के साथ अलग अलग यौन क्रीडाओं को अपनाने का प्रयास करते है। इन्हें सेक्सी फोन कॉल्स, संदेश तथा बौद्वित संभोग उत्तेजित करते है।
अन्य राशियों के साथ अनुकूलता :
कुंभ-मेष : इन दोनों में एक बहुत ही शानदार और संतोषजनक सेक्स वालों का यौन-बिस्तर से निष्क्रिय स्वभाव मेष राशि वालों के नेतृत्व की भावना को प्रोत्साहन देता है जिसके कारण ये दोनों मिलकर एक असमान्य और अद्भुत रोमांस की उम्मीद कर सकते है। संगतता कुंडली के अनुसार वैवाहिक जीवन सुखद होने के आसार बनते है।
कुंभ-वृषभ : कुंभ राशि वाले आत्मपरीक्षण में विश्वास रखते है इसलिए वृष्ाभ राशि वालों की तरह शारारिक पक्ष में ज्यादा दिलचस्पी नहीं लेते है। कुंभ राशि वाले बौद्विक संचार पसंद होते है जिसके कारण वह कामुक वृषभ को यौन संतुष्टि नहीं दे पाते है। अत: इनका रिश्ता आक्समिक, यौन संबंध असफल व वैवाहिक जीवन निराशावादी होगा।
कुंभ-मिथुन : संवेदनशील मिथन, कुंभ राशि की सेक्स भावनाओं का अनुमान लगाने में सक्षम होते है। यह दोनों अविष्कारशील प्रेमी हो सकते है जिन्हे रोमांच की तलाश होती है। इनका प्रेम संबंध हर समय सुखरू रूप से नहीं चल पाएंगा। परंतु इनकी कामनाए इन्हे यौन संबंधों में संतोषजनक संतुष्टि देगी। अनुकूलता की दूष्टि से यह एक अच्छा यौन संयोजन है।
कुंभ-कर्क : कर्क राशि वाले, कुंभ राशि की तुलना में अधिक खुली प्रवृति के तथा स्थिर होते है जो नित नए रोमांच और रोमस की तलाश करते है। यह दोनों कुछ समय के लिए यौन बिस्तर पर अच्छा समय बिता सकते है परंतु कुडली संगतता के अनुसार आम जिन्दगी में इनकी शादी विफल हो जाएंगी।
कुंभ-सिंह : यह एक बहुत चुनौतीपूर्ण व रोमांटिक रिश्ता हो सकता है। सिंह व कुंभ राशि, दोस्ती, कामुकता और जुनून के हिसाब से एक दिलचस्प संयोजन है। यह दोनों एक खूबसूरत प्रेम-प्रंसग व यौन जीवन व्यतीत करेंगे। इनमें एक छोटा रोमांस संभव है, शादी की सफलता का प्रतिशत थोडा कम है।
कुंभ-कन्या : यह बहुत सारी आpर्यजनक बातों के साथ एक रोमांचक और चुनौतीपूर्ण रिश्ता हो सकता है जिसमें दोस्ती जल्दी ही यौन संबंधों में बदल जाती है। कन्या व कुंभ कामुकता, दोस्ती व जुनून का एक दिलचस्प संयोजन है। दोनों की सेक्स इच्छाएं तथा दोस्ती रचनात्मक यौन क्षमताओं को जन्म देती है। परंतु इनका रिश्ता शारारिक ज्यादा होने के कारण प्यार जल्दी लुप्त हो जाता है। संगतता कुंडली के अनुसार इनका संबंध यर्थाधवादी होगा तथा शादी करना समझदारी नहीं होगा।
कुंभ-तुला : यह एक शानदार मैच होना चाहिए। यह बेडरू में तक पहुंचने से पहले भी प्रेम का अच्छा अनुभव करतेहै। साथ में यह दोनों एक अच्छे यौन संबंध की स्थापना कर सकते है जो कि समय के साथ और गर्म व उत्तेजक हो जाएगा। यह संबंध तेजी से बढता है और देर तक स्थायी रहता है। प्यार, सेक्स और शादी तीनों के लिए संगतता कुंडली के अनुसार यह एक बढिया संयोजन है।
कुंभ-वृश्चिक : वृश्चिक, कुंभ राशि वालों के अस्थिर मूड से चिढ जाते है। कुंभ राशि वाले वृश्चिक की तुलना में बहुत सामाजिक व मिलनसार होते है। इसलिए इनका घर से ज्यादा बाहर ध्यान देना वृश्चिक राशि वालों को पसंद नहीं आता है। सेक्स संबंध अच्छे है, एक दूसरे को संतुष्ट भी करते है परंतु यौन बिस्तर पर किया गया रोमांस भी इन्हे लंबे समय तक बांध कर नहीं रख सकता है।
कुंभ-धनु : दोनों राशियों रोमांचक होती है। इसलिए यौन बिस्तर पर सेक्स रोमांचक व नवीन होगा। धनु व कुंभ राशि प्रतिभा, दोस्ती व कामुकता का अच्छा संयोजन है। यह दोनों एक दिलचरूप प्रेम प्रसंग व यौन जीवन व्यतीत करेंगे।
कुंभ-मकर : इनका रोमांस जल्दी ही केवल दोस्ती बनकर रह जाएगा। जब आत्मीयता की बात आती है तो कुंभ राशि के साथ मकर राशि वालों को थोडी दिक्कतों का सामना करना पड सकता है। जहां कुंभ राशि वाले सेक्स से नए रोमांच पसंद करते है वहीं मकर राशि वालों को परम्परागत संबंध अधिक पसंद होते है। इसलिए सेक्स संतोषजनक होगा। शादी सफल् बनाने के लिए दोनों को अथक प्रयास करना होगा।
कुंभ-कुंभ : यह एक अद्वत संयोजन है। आप दोनों अविष्कारशील प्रेमी हो तथा एक दूसरे को शारारिक व भावनात्मक दोनों ही रूप में प्रोत्साहित करते है। आप दोनों एक दूसरे को सेक्स में पूर्ण संतुष्ट करेंगे लेकिन आप दोनों में गहरी भावनाएं नहीं होगी। फिर भी संगतता कुंडली एक सुखद रोमांस व सुरक्षित शादी का वादा करती है।
कुंभ-मीन : यह दोनों जिन्दगी भर के लिए पक्के दोस्त बने रहेंगे। मीन राशि वाले कुंभी राशि वाले मीन राशि वालों के निर्वतमान प्रकृति का सम्मान करते है। यह एक दूसरे के साथ बहुत सुरक्षित महसूस करते है तथा बेडरूम में अपनी कल्पनाओं से भी ज्यादा सेक्स का आनन्द प्राप्त करते है। समय के साथ-साथ सेक्स और रोमांटिक जाएगा तथा इनके बीच प्यार का रिश्ता और मजबूत बन जाएगा। प्यार और सेक्स केलिए रिश्ता अच्छा बन रहा है परंतु शादी के लिए कुछ कहना सहीं होगा। इनकी शादी की सफल्ता इनकी आपसी समझ पर निर्भर करती है।

फेस्टिव सीजन में नजर आएं सेक्सी
कम बजट में पाएं स्टाइलिश लुक

#उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


sex life according to astrology

Mixed Bag

error:cannot create object