1 of 1 parts

प्यार में भरपूर मजे लेते हैं सिंह राशि वाले

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Oct, 2017

प्यार में भरपूर मजे लेते हैं सिंह राशि वाले
यह रचनात्मक तथा रोमांटिक प्रेमी होते है। सिंह राशि, राशि चक्र में खुशी का स्थान रखती है अर्थात इस शाही बिल्ली को कोलाहल के साथ यौन सुख प्राप्त होते है। यह प्यार में भरपूर मजे लेते है और पूर्ण रूप से सामाजिक होते है। यौन बिस्तर पर किसी भी प्रकार की प्रशंसा की इन्हें बेहद इनकी कल्पनाए अक्सर डिवोशन के इर्द गिर्द ही घूमती है। यह सबसे ज्यादा तब उत्तेजित होते है जब इनके पार्टनर इन्हे देवी/ईश्वर समझते है। पर फिर भी इनकी सबसे अधिक कामुक फेंटसी प्यार और स्नेह से ही संचारित होती है, क्योकि इन्हे प्यार और सेक्स से अलग नहीं किया जा सकता। इसलिए इनके प्रत्यक्ष यौन बिस्तर में इनकी खुलकर तारीफ करते है। तो बस आप भी इन्हे प्रोत्साहित करना शुरू कीजिए और जब एक बार ऎसा करने में आप सफल हो जाएगे तो एक अद्वत प्यार का अनुभव करेंगे।
अन्य राशियों के साथ अनुकूलता :
सिंह-मेष : दोनों में ही प्रबल सेक्स ड्राइव की इच्छा होती है, जिसे बेडरूम में और भी अधिक बडावा मिल जाता है। सिंह राशि वालों को अच्छे शब्द व तारीफ उत्तेजित करते है। इनका रोमांस भी काफी रोमांचक होता है। मेष राशि के यौन-संबंधों में नेतृत्व करने के स्वभाव से इनके प्यार और सेक्स में दिक्कते आ सकती है, इसलिए सिंह राशि को इस पर थोडा अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होती है, संगतता कुंडली के अनुसार यौन संबंध अच्छे बन सकते है तथा रिश्ता काम कर सकता है परंतु इसके लिए इन्हे जल्दी ही अपने रिश्ते को सीमाओं में बांधने की आवश्यकता होती है।
सिंह-वृषभ : वृषभ राशि, सिंह राशि के साथ जुनून व कामुकता दोनो का अनुभव करती है। यह दोनों अच्छे दोस्त हो ते है जो साथ ही घूमना पार्टी मनाना पसंद करते है। यह साथ ही यौन संबंधी में एक से विचारों को बांटते है तथा उनके लिए एक अच्छी शुरूआत भी करते है। वृषभ कामुक व गंभीर होते है इसलिए सिंह राशि वाले इन्हे एक अच्छा दोस्त मानते है। यह दोनों प्यार में जल्दी पड जाते है और इनके बीच सेक्स भी अद्भुत होता है। संयोजन के हिसाब से यह एक अच्छा मेल है।
सिंह-मिथुन : मिथुन यौन खेल में चालाक व विविध होते है, तथा उदार दिल वाले सिंह राशि के लोग इनके हाथ में खिलौने के समान होते है मिथुन, सिंह राशि की काफी प्रशंसा करते है जो उन्हें यौन-बिस्तर पर अधिक उत्तेजित करती है। यह एक आदर्श संयोजन है इनका यौन संपर्क शानदार और प्रशंसनीय होगा तथा काफी लंबे समय तक साथ चलने की संभावना है।
सिंह-कर्क : सिंह राशि एक आकस्मिक रोमांस को पसंद करते है जबकि कर्क राशि एक गंभीर रिश्ते में विश्वास रखते है। कर्क राशि वाले एक सादे यौन रिश्ते से बढकर आपसकी संबंधों को मजबूत रखना चाहती है और अपने साथी का बहुत ध्यान रखती है। सिंह राशि वाले इसक लिए तैयर हो सकते है। परंतु उन्हें बदले में कुछ अधिक प्रशंसा चाहिए होती है अगर ऎसा नहीं हो पाता है तो यह एक दूसरे को नहीं समझ पाते है और एक अच्छे जोडों के रूप में असफल हो जाते है।
सिंह-सिंह : हर जगह की तरह यौन बिस्तर में भी सिंह राशि वाले सिर्फ खुद के बारे में सोचते है। यह एक शक्तिशाली संयोजन है और इनमें आपसी आर्कषण बहुत अधिक होगा। यह दोनों ही अगिA राशि के है इसलिए यौन ज्वाला बहुत अधिक ज्वलंत होगी। सेक्स की दृष्टि से बेहतर अनुभव प्राप्त करेंगे परंतु अत्यधिक अहमवादी होने के कारण रिश्ता लंबा चलना जहा मुश्किल होगा। अगर मिलकर प्रयत्न करे और एक दूसरे की खूब प्रशंसा करे तो एक अच्छी शादी की उम्मीद की जा सकती है।
सिंह-कन्या : सिंह राशि वाले, कन्या राशि की तुलना में अधिक पसेसिव स्वभाव के होते हे। सिंह कन्या राशि वालों की सूझ-बूझ की प्रशंसा करते है तथा कन्या राशि, इन्हें जल्दी से सेड्यूस करना चाहतीहै। इनके बीच शारारिक आर्कषण बहुत जल्दी गर्मी ले लेता है जो कि तेजी से एक रोमाटिक सेक्स में बदल जाता है। इनके बीच सेक्स व रोमांस एक ज्वालामुखी के समान होगा, यह ज्यार और सेक्स की दृष्टि से अच्छा संयोजन है। इनका रिश्ता छोटा होगा जो केवल सेक्स और प्यार तक ही सीमित रहेगा। अहमी सिंह राशि वाले, रूढिवादी कन्या राशि के साथ एक मजबूत शादीशुदा जिन्दगी नहीं गुजार सकते है।
सिंह-तुला : तुला राशि के स्वभाव की तुलना में सिंह राशि का सेक्स दृष्टिकोण अधिक शारारिक होता है। चुंकि तुला भी एक पशेनेट राशि है इसलिए यौन बिस्तर पर यह एक अच्छा समय बिता सकते है। तुला राशि वाले जो जीवन को सरल समझते है उन्हे यह याद रखना चाहिए कि खासकर यौन बिस्तर पर सिंह राशि वालों को अत्यधिक प्रशंसा पसंद होती है। इसलिए इस रिश्ते को अच्छा थोडा नियत्रण करना चाहिए। इसी प्रकार सिंह राशि वालों को भी अपने अहमी व जिद्दी स्वभाव पर लगाम कसनी चाहिए। इस स्थिति में कुंडली संगतता के अनुसार यह एक लंबा चल सकने वाला रिश्ता साबित हो सकता है।
सिंह-वृश्चिक : यह एक शाक्तिशाली संयोजन है। जब यह दोनों सेक्सी राशियों एक एक साथ मिलती है तो परिणाम क्या होता है यह शब्दो में ब्यान नहीं किया जा सकता। सिंह अगि्न की और वृश्चिक जल की राशि होने के कारण आपस में खेलना पसंद करती है। इसलिए यौन आर्कषण व सेक्स संतुष्टि से यह बेहतर संयोजन है। परंतु वृश्कि राशि वालों का ईष्याई करने व खुद को बेहतर समझने का स्वभाव सिंह राशि वालों को नाराज कर देता है। अत: इनके बीच सुंदर रोमांस तो संभव है परंतु संगतता कुंडली इन्हें वैवाहिक जीवन गुजारने की सलाह नहीं देती है।
सिंह-धनु : दोनों को ही रोमांच पसंद होता है तथा एक दूसरे के लिए प्यार भी महसूस करते है। यह बर्हिमुखियां तथा पशेनेट होते है तथा अपनी यौन वरीयताओं को अपने साथी को चोट पहुंचाए बिना पूरा कर लेते है। धनु राशि, सिंह राशि को अधिक उत्तेजित करनी है तथा सिंह राशि, धनु राशि के प्रति समçप्तü होती है। यह दोनों इसलिए संगतता कुंडली इनकी शादी को सबसे बेहतर संयोजन मानती है।
सिंह-मकर : यह दोनों बहुत अलग स्वभाव के होते है। इस संबंध सिंह राशि वाले अपनी चमक खो सकते है। मकर राशि, सिंह राशि की तुलना में इतनी रोमांटिक और प्यार से भरपूर नहीं होती है। सिंह राशि का जिद्दी स्वभाव और हमेशा प्रशंसा पाने की आदत मकर राशि को परेशान कर सकती है। इनके बीच एक साधारण यौन संपर्क संभव है परंतु विवाह के लिए एक भाग्यशाली संयोजन नहीं है।
सिंह-कुंभ : यह एक बहुत चुनौतीपूर्ण व रोमांटिक रिश्ता हो सकता है। सिंह व कुंभ राशि, दोस्ती, कामुकता और जुनून के हिसाब से एक दिलचस्प संयोजन है। यह दोनों एक खूबसूरत प्रेम-प्रंसग व यौन जीवन व्यतीत करेंगे। इनमें एक छोटा रोमांस संभव है, शादी की सफलता का प्रतिशत थोडा कम है।
सिंह-मीन : सिंह राशि वाले, यौन बिस्तर में मीन राशि के व्यवहार को समझने की कोशिश नहीं करते है। दोनों ही यौन संबंधों में संतुष्टि देने की बजाय अपनी कामेच्छा पूरी करने में ज्यादा दिलचस्पी रखते है। इनके बीच शुरूआती दौर में एक चुम्बकीय आर्कषण होता है जिसके अंत रिश्ते के टूटने के साथ ही होता है। इनका रिश्ता जरा पेचिदा होगा तथा संगतता कुंडली के अनुसार इनका वैवाहिक जीवन बेहत नाखु साबित होगा।

#10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


sex life according to astrology.sex life, according to astrology

Mixed Bag

error:cannot create object