1 of 1 parts

मौखिक यौन सुख इन्हें विशेष रूप से पसंद होता है

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Oct, 2017

मौखिक यौन सुख इन्हें विशेष रूप से पसंद होता है
मिथुन (21 मई - 22 जून) : यह नयी नयी सेक्स तकनीकों से भरे यौन संबंधों के साधक होते है। यह अत्यधिक यौन सक्रिय राशि है। यौन-संबंध बनाते समय बातचीत करना मिथुन के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यह बहुत साहसी होते है और हमेशा कुछ ऎसा करने का प्रयास करते है जो इन्हे प्रोत्साहित करता है। एक सहनशील साथी आपके सेक्स जुनून को पूरा कर सकता है। मौखिक यौन सुख भी इन्हें विशेष रूप से पसंद करते होता है। यह यौन संबंधों में अहम भूमिका निभाते है और आमतौर पर यौन-बिस्तर पर अच्छा लुफ्त उठाते है। किसी और राशि के लिए यौन-बिस्तर में बौद्विक वार्तालाप संभोग में दिक्कत कर सकता है परंतु इनके लिए यौन क्रीडाओं को और अधिक बढावा देता है।

अन्य राशियों के साथ अनुकूलता :
मिथुन-मेष
: यह दोनों कम से कम यौन-बिस्तर पर साथ होना बहुत पसंद करते है। यह दोनों सक्रिय राशियां है जो यौन-संबंधों में हर पल कुछ नया करने और एक दूसरे से कुछ नया सीखने का प्रयास करती है। हालांकि संबंध बनाते समय मेष राशि वाले अहम भूमिका निभाते है। परंतु उनके लिए उपयुक्त माहौल तैयार करने में मिथुन राशि का सहयोग अनिवार्य होता है। संगतता कुंडली के अनुसार इनके बीच सेक्स बहुत रोमांचक होगा तथा साथ मिलकर एक अच्छे परिवार की रचना करेंगे।

मिथुन-वृषभ : मिथुन राशि, वृषभ राशि के लिए बहुत सेक्सी राशि होती है तथा वृष्ाभ राशि के लोग चुनौतियों से प्यार करते है। इन दोनों के बीच सेक्स रोमांचक या भयानक हो सकता है। दुर्भाग्यवश एक लंबे रिश्ते व सेक्स के लिए इन्हे आपस में कई समझौते करने पर सकते है।

मिथुन-मिथुन : इनका संयोजन दोनों को खुश रख सकता है परंतु एक लंबे समय तक इनका रिश्ता नहीं टिक सकता है। इनमें शारारिक आर्कषण कम होगा और इनका आपसी संबंध अराजकता का परिमाण देगा। दोनों राशियां आवेगी है इसलिए एक दूसरे से आसानी से जल्दी ही ऊब जाएगी, इनका प्यार एक तूफान है जो कि उनकी शादी को तबाही में बदल सकता है। किसी दुर्लभ स्थिति में ही इनका संबंध अच्छा चल सकता है।

मिथुन-कर्क : यह संयोजन खतरनाक है। कर्क राशि वाले अपनी भावनाओं को बताने में बहुत ही शर्मीले और संवेदनशील होते है। मिथुन राशि वाले प्यार को एक खेल समझेत है जिसे कर्क राशि वाले सच समझ लेते है। अलग-अलग टेंपरामेंट के कारण इन्हे यौन सुख प्राप्त करने में दिक्कतों का सामना करना पड सकता है। अत: इनका संयोजन फीका व शादी दुखदायी होगी।

मिथुन-सिंह : मिथुन यौन खेल में चालाक व विविध होते है, तथा उदार दिल वाले सिंह राशि के लोग इनके हाथ में खिलौने के समान होते है मिथुन, सिंह राशि की काफी प्रशंसा करते है जो उन्हें यौन-बिस्तर पर अधिक उत्तेजित करती है। यह एक आदर्श संयोजन है इनका यौन संपर्क शानदार और प्रशंसनीय होगा तथा काफी लंबे समय तक साथ चलने की संभावना है।

मिथुन-कन्या : कन्या राशि, मिथुन को अपरिप` प्रेमी तथा मिथुन राशि कन्या को बोर मानते है। कन्या राशि के यौन संबंधों और व्यवहार को लेकर कुछ विचारों से मिथुन राशि वाले दुविधा में पड जाते है। इनमें सेक्स संबंध एक उज्जवल फ्लैश लाइट की तरह होता है जो थोडी देर तेज उजाला देती है फिर धीमी पड जाती है। अत: इनका संबंध एक छोटे रोमांस तक ठीक है परंतु इसे लंबा नहीं खीख जा सकता है।

मिथुन-तुला : एक आर्कषक व दिलचस्प संयोजन है। यह स्वभाव से भावुक होते है तथा अपनी जिन्दगी में कई बार प्यार करते है। इन दोनों के टेंपरामेट एक दूसरे को संतुलित करते है। इन दोनों के लिए इनका रिश्ता सुखद होगा तथा एक खुशहाल शादी-शुदा जिन्दगी व्यतीत करेंगे।

मिथुन-वृश्चिक : आप दोनों यौन संगत है लेकिन इस बात को ध्यान में रखिए की शारारिक आर्कषण ही सबसे महत्वपूर्ण नहीं होता है। वृश्चिक स्वभाव से ईष्यावान व मिथुन विश्वासघाती होते है। कभी-कभी वृश्चिक बहुत अधिक अक्रामक हो जाते है जिसे मिथुन राशि वाले बर्दाशत नहीं कर पाते है। सेक्स में एक शानदार शुरूआत होगी परंतु जल्दी ही आर्कषण कम हो जाएगा। किसी दुर्लभ जोडे की ही शादी खुशहाल होगी।

मिथुन-धनु :
दोनों ही बैचेन स्वभाव के होते है इनकी सोच में जल्दी जल्दी परिर्वतन होता रहता है इसलिए एक प्रेमी के रूप में गंभीर नहीं होते है। मिथुन राशि वाले धनु राशि वालों की यौन बिस्तर में कई बार आलोचना कर सकते है। इनका रिश्ता अचानक प्रारंम्भ होकर अकस्मात खत्म भी हो जाता है। संगतता कुंडली के अनुसार यदि दोनों तरफ से अथक प्रयास किया जाए तब ही एक खुशहाल वैवाहिक जीवन की कल्पना की जा सकती है।

मिथुन-मकर : मिथुन राशि की कुछ यौन आदते मकर राशि वालों को अर्कषित नहीं करती है। मकर राशि वालों शारारिक सुख से ज्यादा पैसा और करियर महत्व रखते है जबकि मिथुन राशि वाले शारारिक सुख को प्राथमिकता देते है। इनका रिश्ता संभव है परंतु एक खुशहाल शादी के लिए इन्हे एक दूसरे के प्रति समर्पित होकर अच्छे प्र्रेमी होने का प्रदर्शन करना होगा।

मिथुन-कुंभ : संवेदनशील मिथन, कुंभ राशि की सेक्स भावनाओं का अनुमान लगाने में सक्षम होते है। यह दोनों अविष्कारशील प्रेमी हो सकते है जिन्हे रोमांच की तलाश होती है। इनका प्रेम संबंध हर समय सुखरू रूप से नहीं चल पाएंगा। परंतु इनकी कामनाए इन्हे यौन संबंधों में संतोषजनक संतुष्टि देगी। अनुकूलता की दूष्टि से यह एक अच्छा यौन संयोजन है।

मिथुन-मीन : इन दोनों में यौन कामनाएं असाधारण रूप से प्रवाहहित होती है परंतु यह उन्हे अपने यौन संबंधों में पूरी तरह नहीं अपना पाते है। यह दोनों पल भर के शारारिक सुख में विश्वास रखते है संगतता कुंडली के अनुसार इनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाएगा और वैवाहिक जीवन भी नाकाम साबित होगा।

#ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...


sex life according to astrology, sex life, astrology, love life

Mixed Bag

error:cannot create object