1 of 1 parts

वैलेंटाइन डे स्पेशल: रेड के साथ पिंक कलर का कॉम्बीनेशन बना इस तरह दिखें पार्टी में स्टाइलिश....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Feb, 2018

वैलेंटाइन डे स्पेशल: रेड के साथ पिंक कलर का कॉम्बीनेशन बना इस तरह दिखें पार्टी में स्टाइलिश....
वैलेंटाइन डे यानि प्यार करने वालों का दिन। इस दिन को प्यार करने वाले कुछ स्पेशल ही तरह से सेलिब्रेट करते हैं। गर्लस अपने पार्टनर के लिए कुछ खास आउटफिट्स के साथ इस दिन रैडी होती है। वैसे हर कोई वैलेंटाइन डे पर रेड वियर करते हुए दिखाई देता है।,लेकिन हम आज आपके लिए कुछ नया स्टाइल लेकर आए हैं।आप हर बार रेड वियर कर के बौर हो गई होगी,तो आप शाम की पार्टी के लिए इस बार रेड और पिंक दोनों ही कलर का कॉम्बीनेशन ड्रेस बना कर वियर करें।


-वन पीस ड्रेस में रेड कलर की नी लैंथ या लॉन्ग गाउन के साथ पिंक कलर की शॉर्ट जैकेट वियर करें आप इस बार। ये आपको कुछ नया लुक देगा और स्टाइलिश लगेगा। वैसे टॉप स्कर्ट में ये कॉम्बीनेशन सबसे ज्यादा हिट है। पिंक कलर के प्लेन टॉप के साथ रेड कलर का प्लीटेड शॉर्ट स्कर्ट गर्ल्स को बेहद खूबसूरत लुक देता है। 
 
-मेकअप में भी गर्ल्स इस लेटेस्ट कलर कॉम्बो को कैरी करें। नेल आर्ट में पिंक और रेड कलर का मिक्स नेल आर्ट खास वेलेंटाइन पार्टी के लिए बनवाया गया हैं। 
 
-ये फैशन टिप्स उन गर्ल्स के लिए है जो आउटफिट में दोनों कलर एक साथ कैरी नहीं कर पा रही हैं वो एसेसरीज या फुटवेयर के जरिए इस कॉम्बिनेशन को पूरा कर सकती हैं। इसके लिए पिंक कलर की ड्रेस के साथ रेड कलर का फुटवेयर कैरी करें और दिखें स्टाइलिश।

#घरेलू उपाय से रखें पेट साफ


valentine day,Fashion Funda,fashion news, red and pink combination dress

Mixed Bag

Ifairer