1 of 1 parts

सेक्सी प्रियंका चोपडा जैसे लुक पाना हैं तो अजमाएं ये टिप्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Oct, 2017

सेक्सी प्रियंका चोपडा जैसे लुक पाना हैं तो अजमाएं ये टिप्स
खूबसूरत और स्टाइलिश लुक की कसौटी पर वैसे तो हर अभिनेता और मॉडल का खरा होना जरूरी है पर कुछ ऎसे भी सेलिब्रिटीज हैं जिनका स्टाइल स्टेटमेंट हर फैशन क्रिटिक द्वारा सराहा जाता है। प्रियंका चोपडा का नाम भी ऎसे ही सेलिब्रिटीज में से एक है जिनका स्टाइल हर फैशनपरस्त को लुभाता है और हर लडकी उनके लुक अपनाना जरूर चाहेगी। हाल में अपने इंटरनेशल डेब्यू एल्बम के लॉन्च अवसर पर प्रियंका के कुछ खास स्टाइलिश लुक्स कलेक्ट किए और उन्हें माना इस हफ्ते की स्टाइलिश दीवा। लाइट ब्लू डेनिम जीन्स पर कोरल पिंक जैकेट और एथीनिक नेकलेस में प्रियंका का लुक इस वीक का हॉटेस्ट वुक है।

फैशन डिजाइनर की माने तो प्रियंका के इस खाश लुक के बारे में बताया, मुझे प्रियंका का एसेसरीज और पोशाकें एसेंबिल करने का तरीका बहुत भाता है। यह उन्हें और भी स्टाइलिश और यूथफुल लुक देता है। कोरल पिंक जैकेट, फिटेड टी-शर्ट और जीन्स एक बेहतरीन कांबिनेशन हैं और इसके लिए उन्हें फुल माक्र्स मिलने चाहिए। न सिर्फ आउटफिट्स बल्कि उनका मेकअप भी उनके लुक को बेहद कॉçम्प्लमेंट करता दिखा। अगर आप भी प्रियंका जैसा दिखने की चाह रखती हैं तो इन स्टेप्स से आप उनके जैसा लुक पा सकती हैं।

मेकअप बेस- प्रियंका का मेकअप बेस न्यूड और डल न होकर ब्राउन और पिंक थीम है जो बहुत गोरी स्किन के बजाय डस्की से फेयर स्किन पर काफी फिट दिखेगा।

लिप ग्लॉस-
अगर आप गौर करेंगे तो प्रियंका अक्सर पिंक, रेड और पीच जैसे लिप ग्लॉस या लिपस्टिक में अधिक नजर आती हैं जो उनकी स्किन टोन के मुताबिक परफेक्ट है।

आइ मेकअप-
आइ मेकअप के लिए आप पीच या कॉपर शेड आइ शैडो चुन सकती हैं। फिर नीचे की पलकों पर लाइनर से पतली लाइन खींचे और फिर ऊपर थोडी मोटी लाइन आंखों से थोडी बाहर बढाएं। आप चाहें तो लाइनर की जगह काजल से भी ऊपर की पलकों को हाइलाइट कर सकती हैं। अब पलकों पर मस्कारे का डबल कोट करें।

#पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...


Priyanka Chopra Style, Priyanka Chopra , Priyanka Chopra style and best fashion moments

Mixed Bag

Ifairer