2 of 8 parts

प्यार और स्नेह की रिमझिम बारिश में साथी को लाएं करीब...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Jun, 2016

प्यार और स्नेह की रिमझिम बारिश में साथी को लाएं करीब... प्यार और स्नेह की रिमझिम बारिश में साथी को लाएं करीब...
प्यार और स्नेह की रिमझिम बारिश में साथी को लाएं करीब...
विवाह बेहद जटिल संबंध है। रिसर्च में पाया गया है कि जो कपल्स निरंतर संवाद में रहते हैं, रोजमर्रा के जीवन में एक-दूसरे के प्रति स्नेह भरे स्पर्श को महत्व देते हैं, उनके संबंधों में अधिक प्यार, भरोसा, सुरक्षा और भावनात्म्क जुडाव रहता है। कई दंपती तो यहां तक मानते हैं कि सफल शादी में स्पर्श का महत्व सर्वाधिक है।

दरसअल , फिल्मों या किताबों में रोमांस का चित्रण कुछ इस तरह किया जाता है, मानों जैसे दांपत्य का सूत्र आधार हो, मगर सच्चाई में ऐसा नहीं है। विवाह अगर असफल होता है तो इसके कई वजह होती है। जिनमें सेक्स भी एक वजह हो सकता है, कोई शादी टूटती है और न महज अच्छे सेक्स संबंधों के बल पर कोई शादी सफल होती है।

पति-पत्नी दोनों को स्पर्श प्रिय होता है। नॉन सेक्सुअल स्पर्श के कुछ क्षण साथी के मन में प्यार व स्नेह जगाते हैं और उसे गहरी अनुभूतियों से भर सकते हैं। रोमांस भी कहीं न कहीं स्पर्श का ही एक्सटेंशन है। बिना स्पर्श के आलिंगन के बनाया गया रोमांटिक रिलेशन कभी आत्मिक खुशी और संतुष्टि नहीं दे सकता।
प्यार और स्नेह की रिमझिम बारिश में साथी को लाएं करीब...Previousप्यार और स्नेह की रिमझिम बारिश में साथी को लाएं करीब... Next
Naughty tips for monsoon love, how to keep romance in monsoon, monsoon love tips, how to make romanti love life in rain season, relationship tips

Mixed Bag

Ifairer