1 of 11 parts

10 यादगार लम्हें जो बचा सकती है आपकी टूटती शादी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 May, 2013

10 यादगार लम्हें जो बचा सकती है आपकी टूटती शादी
10 यादगार लम्हें जो बचा सकती है आपकी टूटती शादी
इस आधुनिक दुनिया में हर किसी की जिंदगी तनाव भरी होती चली जा रही है। ऑफिस के काम और स्ट्रेस से घर-परिवार और आपसी रिश्ते में दरार प़ड जाती है, खासकर शादी में। माना की शादी में मिया-बीवी के बीच में लड़ाई झगडे़ होना बिल्कुल आम बात है लेकिन आज कल के समय में यह ज्यादा देखने को मिल रहा है। हांलाकि टूटती हुई शादी से तुंरत छुटकारा पाना बहुत ही आसान है, पर यह कोई सही तरीका नहीं होता है क्योंकि यहां पर केवल आप दोनों की ही जिंदगी दांव नहीं लगी है बल्कि आप दोनों के साथ आपके परिवार वाले भी साथ जुडे़ हैं।
जब हम किसी शादी को जबरदस्ती चलाने की कोशिश करते हैं तो कहीं ना कोहीं कोई ऎसी चीज़ होती है जो हमें अपने पाटर्नर से बांधे रखती है। हो सकता है कि वह आप दोंनो की पहली मुलाकात हो या फिर पहला रूठना-मनाना। यदि आप अपनी टूटती हुई शादी को बचाना चाहते हैं तो आपको पुरानी यादों के बारे में एक बार फिर से सोचना चाहिये। पुरानी यादें फिर से आप दोनों की जिंदगी में वही मिठास पैदा कर देगी, इसका हम दावा करते हैं।
शादी की एल्बम में लगी आप दोनों की पिक देख कर मन में पुरानी यादे भावनात्मक प्रभाव छोडे़गी और आप दोनों फिर से एक हो जाएंगे। आइये देखते हैं कि वे कौन सी पुरानी यादें है जो आपकी टूटती हुई शादी को रोक सकती हैं।
10 यादगार लम्हें जो बचा सकती है आपकी टूटती शादी Next
couple moments

Mixed Bag

Ifairer