1 of 1 parts

अगर आप सपने में स्त्री और पुरुष को गले मिलते देखते है तो समझिए...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Dec, 2019

अगर आप सपने में स्त्री और पुरुष को गले मिलते देखते है तो समझिए...
यह बात हम सभी जानते है कि हर व्यक्ति चाहता है कि वह खूब सारा धन कमाये और चाहता है कि मरते दम तक लक्ष्मी उस पर मेहरबान रहे। लेकिन ऐसा मुमकिन नहीं है हर इंसान के जीवन में सुख के दिन या दुःख के दिन आते रहते है जिससे समय समय पर हैं धन की वर्षा होती है।

आइए आज हम आपको स्वप्न में दिखने वाले कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके ऊपर धन कि वर्षा का संकेत होते हैं।

(1) कहते यदि इंसान को स्वप्न में उल्लू दिखाई पड़ता है, तो ये लक्ष्मी के आगमन का संकेत है। इसके अलावा जब व्यक्ति दीपावली के दिन उल्लू का स्वप्न देखता है तो धन कि प्राप्ति होती है। अगर आप सपने उल्लू को अपनी ओर आते देखते हैं तो समझिए आपको धन प्राप्ति होने वाली है।

(2) अगर आप अपने सपने में अपने आप को ऊपर की ओर चढ़ते देखते है तो, जल्द ही आपकी उन्नति होती है ओर आपको कही से धन प्राप्ति होने वाली है।

(3) अगर अपने सपने में स्त्री ओर पुरुष को गले मिलते देखते है तो समझिए की आपको धन की प्राप्ति होने वाली है, लेकिन यही स्वप्न अगर स्त्री देखे तो उसके उसके लिए ये स्वप्न अशुभ माना जाता है।

(4) अगर आपको सपने में या रास्ते में अर्थी दिखी है तो, समझिए की आपको धन की प्राप्ति होने वाली है।

(5) अगर आपको सपने में फूल दिखे तो समझो आपको धन की प्राप्ति होने वाली हैै या फिर आपको कोई बड़ी सफलता प्राप्त होने वाली है।

#तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय


dreams,see things,owls,doors of luck,attainment of wealth,astrology news,astrology in hindi

Mixed Bag

Ifairer