2 of 3 parts

आ रहीं सर्दियां, वार्डरोब में इन ट्रेडी कपड़ों को करें शामिल!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Nov, 2018

आ रहीं सर्दियां, वार्डरोब में इन ट्रेडी कपड़ों को करें शामिल! आ रहीं सर्दियां, वार्डरोब में इन ट्रेडी कपड़ों को करें शामिल!
आ रहीं सर्दियां, वार्डरोब में इन ट्रेडी कपड़ों को करें शामिल!
* इस साल शोल्डर पैड्स बड़े पैमाने पर वापसी कर रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही एक अन्य ट्रेंड पगोडा शोल्डर का भी बोलबाला रहेगा। ये स्टाइल फैशन से बाहर हो गया था, लेकिन फिर से वापसी कर रहा है। हमने इन्हें स्वेटर, ड्रेस, जैकेट्स आदि में देखा है।

* डेनिम के साथ डेनिम पहनने का चलन बढऩे के बाद अब लेदर के साथ लेदर पहनने का चलन फैशन में है। लेदर जैकेट को जीन्स या लेदर स्कर्ट को सैटिन टॉप के साथ पहनें। फॉल-विंटर (पतझड़) सीजन में सिर से लेकर पैर तक लेदर आउटफिट पहनने का चलन फैशन में रहेगा। आप काले रंग के साथ बरगंडी या भूरे रंग के लेदर आउटफिट भी पहन सकती हैं।

* सर्दी के सीजन में एनिमल प्रिंटेड पैटर्न वाले आउटफिट भी चलन में रहेंगे। लेपर्ड प्रिंट तो हमेशा से चलन में रहा है और हमेशा सराहा जाता रहा है। ब्राउन स्पोर्टी पैटर्न वाले ड्रेस सबसे उपयुक्त रहेंगे। लेपर्ड प्रिंट वाले मिडी स्कर्ट पहनकर भी आप स्मार्ट लुक पा सकती हैं।

#गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


आ रहीं सर्दियां, वार्डरोब में इन ट्रेडी कपड़ों को करें शामिल!Previousआ रहीं सर्दियां, वार्डरोब में इन ट्रेडी कपड़ों को करें शामिल! Next
How To Wear, Summer Clothes, Winter, Summer, Clothes, सर्दी,वार्डरोब

Mixed Bag

Ifairer