1 of 5 parts

Breakup के दर्द से बाहर निकलने के उपाय

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Nov, 2017

Breakup के दर्द से बाहर निकलने के उपाय
Breakup के दर्द से बाहर निकलने के उपाय
प्यार... एक ऐसा शब्द है जो अंदर तक गुदगुदा देता है प्यार तो जीवन की फूलों भरी वह बगिया है जो आपसी समझदारी, भरोसे और समर्पण से महकती जाती है। किसी ने ठीक कहा है कि प्यार अंधा होता है उसे शब्दों में नहीं बांधा जा सकता है, वह तो सिर्फ और सिर्फ महसूस ही किया जा सकता है लेकिन यही प्यार जब किसी वजह से आपकी लाइफ से दूर या अलग हो जाता है। आप का ब्रेकअप हो जाता है, तब ऐसा लगता है जैसे सारी दुनिया बेगानी सी है ऐसे में हंसना, मुस्कुराना भी अच्छा नहीं लगता।
चुंबक की तरह धन को घर की ओर खींचता है ये पौधा

राशि से जानें, कितना वफादार है आपका पार्टनर 

किसी को भी वश में करने के वशीकरण उपाय


ब्रेकअप करना आसान नहीं और ये तकलीफ तब और भी बढ जाती है जब वह आपकी लाइफ से अलग हो जाता है क्योंकि आपके दिल में बस उसी बातें घूमती रहती हैं और आपका मन बार-बार इन्हीं सवालों में उलझा होता है कि आखिर उसने आपके साथ ऐसा क्यों किया। माना कि ब्रेकअप के बाद एक बार फिर से नौरल लाइफ जीने में थोडी दिक्कत होती है लेकिन कुछ बातों का ध्यान रख आप ब्रेकअप के दर्द से बाहर निकल सकते हैं।

Breakup के दर्द से बाहर निकलने के उपाय Next
How to get over a breakup, how to move on after breakup, how to feel happy after a breakup, reasons to be happy that you have broken up, how to be strong after a breakup, ways to be happy after a breakup,hindi

Mixed Bag

Ifairer