1 of 1 parts

महिलाओं को कैसे करे आकर्षित

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Oct, 2017

महिलाओं को कैसे करे आकर्षित
औसत व्यक्तिव के साथ महिलाओं को कैसे करे आकर्षित महिलाओं को अपनी ओर आर्कषित करना वास्तव मे बहुत कठिन कार्य है। सामान्य तथा औसत लुक वाले पुरूषों में ज्यादातर यह धारणा पाई जाती है कि महिलाओं को अपना बनाने के लिए कुछ गुणो को होना बेहद जरूरी है जो आपको सौगात में मिलता है तथा शायद यह उनके पास नही है। इस तरह के पुरूषों में बहुत से गुण होते हुए भी वह अपने आप को इस काबिल नही समझ पाते है कि वो किसी महिला को अपनी ओर आकर्षित कर सके, इसलिए वह स्वंय को दूसरो से हीन महसूस करते है। वास्तव में महिलाओं को आकर्षित करने की कला का गुण आपके साथ जन्म नही लेता है। कोई भी पुरूष चाहे वह कैसी भी जीवन शैली रखता हो अपना ध्यान केंद्रित करके समय के साथ चलते हुए इस गुर को आसानी से सीख सकता है और सबसे अच्छी बात यह है कि जब आप इसका सही तरीका सीख जायेगे तब आप पायेगें कि आप अपने खूबसूरत पल अपने पंसदीदा साथी के साथ बिता रहे है। यह कला सीखाने से पहले अनुरोध है कि आप इस बात का विशेष ध्यान रखे कि इस लेख के द्वारा किसी भी पुरूष को महिलाओं को वस्तुओं की तरह समझने की और प्रोत्साहित नही किया जा रहा है। यह लेख सिर्फ उन पुरूषो के लिए जो वास्तविक रूप से किसी महिला को अपना बनाना चाहते है, अगर आप केवल मजे लूटने के लिए किसी महिला का साथ चाहते है तो यह लेख आपकी मदद नही कर सकता है। हम आपको पहले से प्रयोग कि गए कुछ तरीको के बारे में बताते है:

 1) पहला सबक यह है कि एक मजबूत रिश्ते को बनाने के लिए एक दूसरे की पंसद नापसंद को जानना बहुत जरूरी है। अपने रिश्ते मे ईमानदार बनिए, अपने साथी द्वारा की गई कोई बात अगर आप सच में पसंद करते है तो उसकी तारीफ करना ना भूलिए आपको चाहिए कि आप उनकी आंखो, बालों, बुद्धि और उनसे जु़डी अन्य खूबसूरत चीजों की तारीफ करे ध्यान रखिए जरूरत से ज्यादा प्रशंसा भी निष्ठाहीन लगती है, एक या दो ही सही दिल से की गई प्रशंसा कारगार साबित होती है।
  2) अपने साथी को ज्यादा से ज्यादा सुने वो स्वयं ही आपको सुराग देगी कि वह क्या पसंद करती है, आप कुछ दिनो पश्चात ऎसा कुछ करे जिसे वह पसंद करती है, यह आपके लिए फायदेमंद साबित होगा।
  3) अपनी वास्तविकता को झूठ का आंचल मत उ़डाइये जो है वही दिखाए आपकी यह सोच कि थोडा सा असत्य आपकी मदद करेगा बिलकुल गलत है, हो सकता है कुछ वक्त के लिए यह काम कर जाए पर सच्चाई आने पर यह आपके रिश्ते के लिए नुकसानदेय हो सकता है।
  4) जब तक पूछा ना जाए कोई सलाह मत दो, बस सुनो और सहायक बनो
  5) जब तक दूसरी तरफ से पहल न हो यौन-संबंध का प्रस्ताव न रखें क्योंकि यह आपकी मानसिकता को दर्शाता है।
  6) स्वयं के बारे में ज्यादा बातें बताने से कतरायें, उसे बोलने दे अगर वह जानना चाहेगी तब स्वयं पूछेगी। अपने बारे में डीगे ना मारे इस तरह की बाते जैसे कि ""आपकी मसलस बहुत अच्छी है"", ""आप कार बहुत बडिया चलाते हो"", ""आपके पास बहुत पैसा है"" इत्यादि से बचे दूसरी और बहुत अधिक चुप भी ना रहे, आसपास खासकर अपनी साथी महिला के बारे में बात करें।
 7) जब आप उसके साथ हो तो अपनी नजरों को दूसरी ल़डकियों पर न डाले, किसी और महिला या आपकी पुरानी गर्लफ्रेड की बाते भी न करें। अगर आप उसके साथ बाहर है तो इस बात का पूरा ध्यान रखे कि आपकी नजर और ध्यान पूरी तरह उन पर ही है और आप उसकी भावनाओं की कदर करते है।
  8) उसके साथ सम्मान पूर्वक व्यवहार करें, जब तक कि आप दोनो की दोस्ती इतनी नही हो जाए कि आप एक दूसरे को निक नेम से बुला सके, तब तक उसके पूरे नाम से ही बुलाए। सम्मान बहुत जरूरी है, एक अच्छी महिला आपके साथ यौन-संबंध बनाने मे तब तक दिलचस्पी नही लेगी जब तक उसे यह महसूस नही होगा कि आप उसका सम्मान करते है।
   9) उसे इस बात का एहसास कभी मत कराइये कि आप उस पर पैसा खर्च कर रहे है इसलिए उसे आपके साथ यौन-संबंध बनाने चाहिए, आपका यह व्यवहार विपरीत प्रभाव डालेगा और उसे यह महसूस होगा कि जो भी आपने अब तक उसके लिए खरीदा है वो सब सिर्फ उसके साथ यौन-संबंध बनाने के लिए था। बाकी सब आप पर र्निभर करता है।
   10) ज्यादातर महिलाऎं अहंकारी पुरूषो को नापंसद करती है। अगर आप एक महिला को आर्कषित करना चाहते है तो आपको यह सीखना होगा कि खुद को आत्मविश्वासी परंतु अंहकारी होने से कैसे बचायें।
  11) ज्यादातर महिलाएं आपके अचानक और सहज किए कार्यो से अधिक प्रभावित होती है, वैसे अधिकांश पुरूषों का महिलाओं के साथ इश्कबाजी करने का तरीका एक सा ही होता है परन्तु अपने तरीकों मे नयापन लाकर आप जल्दी ही महिला साथी के प्रभावित कर सकते है।
  12) डांस सीखे, यह महिला को आपकी ओर आर्कषित करने तथा यौन-संबंध बनाने के लिए प्रेरित करने में अग्रदूत साबित हो सकता है, ज्यादातर पुरूष डांस के लिए बाहर जाना पंसद नही करते है पर अगर आप अपनी यह मानसिकता छो़ड देगे तो जल्द ही उसे प्रभावित कर पाऎगें। जरूरी नही है कि आप इसमें परफेक्ट हो पर कोशिश जरूर कीजिए। डांस करते वक्त बांहो में भरकर एक दूसरो को निहारना, सांसो की गहराई में डूबना इत्यादि आपकी महिला साथी को प्रभावित करने में मदद कर सकता है।
   13) प्राकृतिक रूप से महिलाएं बहुत रोमांटिक होती है इसलिए रोमांस में डूबा हुआ रोमांच उन्हे बहुत पंसद होता है। अपनी हर डेट को महत्वपूर्ण और अलग बनाये, अपनी साथी को यह एहसास कराए कि वो दुनिया की सबसे सुंदर औरत है।
  14) आंखो से संपर्क बनाना महिलाओं को सडयूस करने का शानदार तरीका है आप अपनी उंगलियो के साथ उसके हाथों को धीरे-धीरे दबाएं, उसके बालो को हल्के से छुए और बस अपनी नजरो के माध्यम से अपने भावनाओं को व्यक्त करे, आप जितना अधिक बेहतर तरीके से अपनी भावनाऎं व्यक्त करेंगे उतना ही अधिक यह अर्थपूण होगा।
  15) रिश्ते मे जल्दबाजी न करे, पहले दिल जीते फिर कदम बढ़ाये, अपनी बातों को दिलचस्प बनायें वह क्या कहना चाहती है उसे सुने।
  16) अगर आप एक महिला के जज्बातों को समझ कर उसे भावनात्मक रूप से जीत सकते है तो उसे शारीरिक रूप से अपना बनाने में कोई मुश्किल नही होगी। पंरन्तु यह ध्यान अवश्य रखे कि केवल शारीरिक सुख के लिए उसकी भावनाओ के साथ न खेलें।
  17) अपने साथी के पंसदीदा संगीत की जानकारी लें, अधिकतर महिलाऎं जब अपने साथी के साथ होती है और उनका पंसदीदा संगीत भी होता है तो जल्द ही सडयूस हो जाती है।
  18) आप अपनी साथी महिला को एक अच्छी मसाज दे सकते है और साथ मे बबल बॉंथ भी ले सकते है, या किसी सोफे पर आराम से बैठकर बात भी कर सकते है, हर अवस्था मे उसे सहज और आपके लिए विशेष बनाइये।
   19) आप जो भी कर रहे बराबर की भागीदारी करे कुछ छे़डखानी वाले गेम्स भी खेल सकते है जो कि उसे उत्तेजित करने मे मदद करे, यौन-संबंधो की कुछ नई ट्रिक सीखे और कुछ नयापन लाकर अपने साथी को भी सिखाऎ।
आप इन कुछ सरल उपायो के अभ्यास से जल्द ही उसके दिन, मन शरीर और आत्मा की जीत का मार्ग सुनिश्चित कर सकते है। तो अगर आप किसी को पसंद करते पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में असमर्थ महसूस करते है तो विश्वासी बनिए और उसके पास जाइए और कहिए कि आप उसे कितना पसंद करते है और वो आपके लिए कितनी विशेष है। आशा है यह लेख आपके लिए उपयोगी होगा तथा आपके अपने पंसदीदा साथी को पाने मे मददगार साबित होगा।

#क्या सचमुच लगती है नजर !


How to attract women, attract women, women

Mixed Bag

  • बहुत ही लाभकारी हैं मटर के दानेबहुत ही लाभकारी हैं मटर के दाने
    ताजी मीठी मटर के दाने खाते भी जायेंगे जो उनके लिए बहुत अच्छे हैं। मटर में शरीर में मौजूद जिंक, मैगनीज, आयरन और तांबा शरीर को बीमारियों से बचाता है।...
  • शिल्पा शेट्टी देसी अवतार देखते ही रहजाएंगे आप....शिल्पा शेट्टी देसी अवतार देखते ही रहजाएंगे आप....
    बॉलीवुड गलियारों में अपने अभिनय से ज्यादा हेल्थ, वेलनेस और फिट रहनेकी वजह से खबरों की सुर्खियों में नजर आने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हाल ही में शिल्पा ने अपनी बहुत ही खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वो...
  • मोटापा कम करने के उपायमोटापा कम करने के उपाय
    मोटापा एक भयानक रोग नहीं है, लेकिन मोटापे के कारण कई प्रकार की बीमारियां जन्म ले लेती हैं। जिसे वजह से हर किसी के लिए यह किसी गंभीर...
  • तंदूरी गोभी के आगे तंदूरी पनीर पडा फीका नहींतंदूरी गोभी के आगे तंदूरी पनीर पडा फीका नहीं
    गोभी नये-नये डिश जैसे, कढाइ गोभी, गोभी का परांठा, गोभी और आलू की सब्जी, मिक्स गोभी की सब्जी आदि बनाते ही हैं।...