1 of 10 parts

हैप्पी बर्थ डे श्रद्धा कपूर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Mar, 2018

हैप्पी बर्थ डे श्रद्धा कपूर
हैप्पी बर्थ डे श्रद्धा कपूर
अपने स्टाइल सेंस को खूबसूरती से कैरी करने में श्रद्धा कपूर का सीना नहीं हैं, फिर चाहे वो इंडियन फिल्म अवॉर्ड फंक्शन हो या इंटरनेशनल। साल 2013 श्रद्धा कपूर ने फिल्म ‘ आशिकी-2 के बाद सबसे मशहूर में वे बेजोड स्वाभाविक अदाकारा के रूप में दिखीं। 2013 के बाद एक सर्वेक्षण में उन्हें संसार की सबसे हॉट एण्ड बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में 5 वे स्थान पर रखा। 2014 तक अभिनेत्री श्रद्धा इस सूची में 2 पायदान तक पहुंच गयी। बता दें कि गूगल ट्रेंच ने भी माना कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा 2014 से 2015 तक सबसे ज्यादा सर्च करने वाली अभिनेत्री है।रेडिफ. कॉन ने उन्हें 2014 में बॉलीवुड की 10 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल किया।
श्रद्धा कपूर को ग्लैमर जगत की फैशनीस्ता के नाम से भी जाना जाता है जो हर अपने नए व स्टाइलिश लुक्स से भीड में एक अलग पहचान बना लेती हैं। चाहे वो बॉलीवुड इवेंट, फंक्शन हो, फैशन शो, अपने लुक के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करना तो कोई श्रद्धा कपूर से सीखें।

#काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय


हैप्पी बर्थ डे श्रद्धा कपूर Next
Happy birthday shraddha kapoor, shraddha kapoor indian film actress, singer, daughter of actor shakti kapoor, bollywood star kids, shraddha kapoor, most popular actress shraddha kapoor,

Mixed Bag

Ifairer