1 of 1 parts

लाल रंग मां लक्ष्मी को लाता करीब, होते हैं सभी देव प्रसन्न

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Aug, 2018

लाल रंग मां लक्ष्मी  को लाता करीब, होते हैं सभी देव प्रसन्न
भगवान को प्रसन्न करने के लिए यूं तो कई जन्म भी कम पड जाते हैं लेकिन ज्योतिष के अनुसार सभी देवों को लाल रंग बेहद भाता है। यही वजह है कि पूजा-आराधना में लाल रंग को प्राथमिकता दी जाती है। 

वास्तु
एवं ज्योतिष के अनुसार लाल रंग के फूलों से देवों को जल्‍दी प्रसन्न किया जा सकता है। कहते हैं कि अगर आपके बटुए में लाल व पीले रंग की परची भी रख लें तो कुछ ही दिनों में फर्क महसूस होने लगेगा।
यदि आपको लगता है कि आपसे कोई ईर्ष्या करता है, आपके कई दुश्मन हो गए हैं या हमेशा असुरक्षा व भय के माहौल में जी रहे हों तो मकान की दक्षिण दिशा में से जल के स्थान को हटा दें और मकान के उपर एक लाल रंग की झंडी लगा दें। फर्क दिखने लगेगा।
लाल किताब के अनुसार एक लाल रंग की मोमबत्ती को आग्नेय कोण में तथा एक लाल व पीली मोमबत्ती दक्षिण दिशा में रोजाना जलाना शुरू कर दें तो मां लक्ष्मी की कृपा आप पर बरसने लगेगी।
अक्सर ऐसा होता है कि व्यक्ति सर्वगुण सम्पन्न होते हुए भी बेरोजगार रह जाता है। वह नौकरी के लिए जितना अधिक प्रयास करता है, उसकी कोशिश विफल होती जाती है। ऐसे नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाएं, तो जेब में लाल रूमाल या कोई लाल कपड़ा रखें, सम्भव हो, तो शर्ट भी लाल पहनें। आप जितना अधिक लाल रंग का प्रयोग कर सकते हैं।

#जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Goddess Lakshmi, closer, red color, delight, dev, astrology, astrology tips, ज्योतिष

Mixed Bag