1 of 2 parts

वैलेंटाइन डे पर आप अपने पार्टनर को राशि के हिसाब से दें इस तरह के गिफ्ट्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Feb, 2018

वैलेंटाइन डे पर आप अपने पार्टनर को राशि के हिसाब से दें इस तरह के गिफ्ट्स
वैलेंटाइन डे पर आप अपने पार्टनर को राशि के हिसाब से दें इस तरह के गिफ्ट्स
आज 14 फरवरी है वैसे तो प्यार करने वालों के लिए हर दिन वैलेंटाइन डे है। लेकिन 14 फरवरी को कपल्स अपने पार्टनर को ज्यादा स्पेशल फील करवाते है और उनकी पसंद का गिफ्ट भी लेकर जाते है।लेकिन हम आपको ये बता रहे है कि आप राशि के हिसाब से आपको अपने पार्टनर को कौन-सा गिफ्ट दे । राशि के हिसाब से पार्टनर कोई गिफ्ट देने न सिर्फ आपका पार्टनर खुश होगा, बल्कि इससे आपके बीच की बॉन्डिंग और भी ज्यादा मजबूत होगी।   मेष राशि- मेष राशि के लोगों को अपने पार्टनर के लिए कोई गैजेट, स्टाइलिश कपड़े, घड़ी या कोई लव मैसज वाला गिफ्ट लेना चाहिए। यह गिफ्ट आपके रिश्ते को और भी मजबूत कर देगा।
वृषभ राशि- इस राशि के लोग अपने पार्टनर को खुश करने के लिए ब्रांडेड कपड़े, गैजेट, सोने चांदी की कोई चीज या स्टाइलिश फोटो फ्रेम गिफ्ट करें।
मिथुन राशि- मिथुन राशि के लोग सरप्राइस पार्टी, ट्रिप, कपड़े, ज्‍वैलरी या कोई वैलेंटाइन स्पैशल गिफ्ट करके अपने पार्टनर को इम्प्रैस करें।
कर्क राशि- अगर अपने पार्टनर के लिए कुछ हटके करना चाहते तो उन्हें रोमांटिक डेट पर लेकर जाएं। इसके अलावा आप पार्टनर को अपने हाथ का बना हुआ कोई गिफ्ट भी दे सकते है।
सिंह राशि- इस राशि के लोगों को अपने पार्टनर को अपने पार्टनर को कोई भी मंहगी चीज गिफ्ट करनी चाहिए। सस्ती चीज देने से आपका दिन खराब हो सकता है।

#जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां


वैलेंटाइन डे पर आप अपने पार्टनर को राशि के हिसाब से दें इस तरह के गिफ्ट्स Next
valentine day gift,according to, zodiac sign,Zodiac news

Mixed Bag

Ifairer