1 of 1 parts

नए रिश्तों में यौन संबंध बनाने के लिए

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Oct, 2017

नए रिश्तों में यौन संबंध बनाने के लिए
सेक्स तभी करे जब आप चाहते हैं, किसी दबाव में किया गया सेक्स या यह सोचकर कि आप नहीं करेंगे तो दूसरा व्यक्ति गायब हो जाएगा, कभी कारगर नही होता हैं।" जाहिर हैं, यह महिलाओं के लिए विशेष रूप से एक सवाल है कि "अगर हमने सेक्स किया है, तो क्या वह फोन करेगा" वही दूसरी और पुरूषों के लिए एक सवाल है "वह कब तैयार होगी"। जब इस तरह के सवाल मन को परेशान करते है, तब बस भावनाओं का मूंजरी न दें। अक्सर यह सवाल भी मन को परेशान करते है कि एक नए व्यक्ति के साथ कैसे संबंध बनाए, इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि नए रिश्तों में यौन संबंध बनाने के लिए सही समय को जानना आवश्यक हैं।

सेक्स तभी करे जब आप चाहते है, न कि किसी दबाव या इस सोच में कि अगर आप नही करेंगे तो दूसरा व्यक्ति गायब हो जाएगा। यह जरूर ध्यान रखें कि दूसरे व्यक्ति को रिश्तो की कितनी गंभीरता है, आप उसके लिए केवल एक गोदाम न बनें जहां वह अपनी इच्छापूर्ति करने के लिए आता हैं। जब आपको सही लगे तभी यौन संबंध बनाए और अपने आप के लिए बनाए।

रिश्ते पर ध्यान केंद्रित करे:- अगर आप सेक्स का भरपुर मजा लेना चाहते है तो अपनो रिश्तो को मजबूत बनाए, उस व्यक्ति के बारे मे अधिक से अधिक जाने व उसे भी खुद आप को समझने का पूरा मौका दें। अपने आप से सवाल करे कि क्या वाकई आप उस व्यक्ति पर विश्वास करते है तो बिना सवाल आपके मन से आवाज आनी चाहिए हां मैं करता/करती हूं। इससे आपको उसके और करीब जाने में सहजता महसूस होगी और यह एक अच्छे सेक्स की पहली शर्त भी है कि यौन संबंध बनाते वक्त आप दोनो सहज महसूस करें।

सबसे पहले आपसी भौतिक निकटताओं को देखें जैसे कि क्या आपने हाथ पक़डा है्! क्या आपको एक दूसरे के हाथ पक़डने से परेशानी महसूस हो रही है! क्या आप एक दूसरे के प्रति खिंचाव महसूस कर रहे है! आपके पार्टनर द्वारा किया गया चुंबन उस शैली से मेल खाता है जैसा कि चुंबन शैली के बारे में आपके विचार हैं। इन सवालों के जवाब में आप सब सही पाते है तो शायद यही सही समय हैं।

चाहे यह अचानक या योजनाबद्ध हो, सुनिश्चित करें कि आप दोनो आराम से तथा अकेले में हो। यह जरूरी नहीं कि हमेशा सुगन्धित मोमबत्तियों और साटन शीट का बिस्तर ही हो परन्तु एक पार्किग स्थल या कार की वैक सीट कभी-भी अच्छी जगह नही हो सकती है।

#10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


Couple marriage life moment for sex articles, happy marital sex is a very important articles, Women can reach the peak via Forple news, couple life articles,marriage life love articles life romantic a

Mixed Bag

error:cannot create object