1 of 1 parts

मैग्जीन:फवाद का हॉट अवतार देख दंग रहे जाएंगे आप

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Sep, 2016

मैग्जीन:फवाद का हॉट अवतार देख दंग रहे जाएंगे आप
फवाद खान पाकिस्तान के साथ-साथ भारत में भी उनके कई सारे फैंस हैं जिसमें लडकियों की संख्या तो बहुत अधिक है। हाल ही में फवाद खान ने Man world मैग्जीन सितंबर 2016 कवर पेज के लिए फोटोशूट कराया है। आपको बता दें कि फवाद खान को लाइमलाइट पाकिस्तानी फिल्म खुदा के लिए से मिली।

बता दें कि बिदांस जवाबों और तानों से भरे रैपिड फायर राउंड वाला फेमस टेलीविजन शो कॉफी विद करण का पांचवा सीजन शुरू होने जा रहा है। खबरों की मानें तो इस शो के पहले गेस्ट बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरूख खान नहीं बल्कि पाकिस्तानी फिल्म व टेलीविजन एक्टर फवाद खान हैं।

कुछ वक्त पहले जब करण जौहर के फैन्स ने ट्विटर पर शो के बारे में पूछा था, क्या आप शाहरूख खान को कॉफी विद करण में बुलाएंगे! तेा करण ने जवाब में कहा था, हां ओपनिंग एपिसोड में वहीं होंगे, कोई और नहीं। ये देखना बेहद ही दिलचस्प होगा। कि क्या वाकई इस शो के पहले गेस्ट फवाद खान होंगे या फिर करण के करीबी दोस्त शाहरूख खान।

Fawad khan at Man world September magazine 2016, Fawad khan, Fawad khan features on the cover of Man world magazine September magazine 2016 issue, Fawad khan latest photoshoot

Mixed Bag

Ifairer