1 of 3 parts

उफ्फ....सोनम का इतना Hot अंदाज कवर Page पर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Jun, 2017

उफ्फ....सोनम का इतना Hot अंदाज कवर Page पर
उफ्फ....सोनम का इतना Hot अंदाज कवर Page पर
अपने स्टाइल सेंस को खूबसूरती से कैरी करने में सोनम कपूर का सीना नहीं हैं, फिर चाहे वो इंडियन फिल्म अवॉर्ड फंक्शन हो या इंटरनेशनल। ‘सांवरिया व दिल्ली 6 में वे बेजोड स्वाभाविक अदाकारा के रूप में दिखीं। हाल ही में वोग मैग्जीन जून के कवर पेज पर सोनम कपूर ने फोटोशूट कराया है। सोनम ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर करा है, बता दें कि इंस्टा पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि अक्सर लोग अपने अंदर के सेंशुअल साइड को छुपाकर रखते हैं और इस फोटो को लेने वाले ने उस हिस्से को बखुबी दिखाया है, जिसके लिए वे शुक्रगुजार हैं।
बीते दिनों 70वें कान फिल्म फेस्टिवल में सोमवार को रेड कारपेट पर सोनम कपूर का आखिरी दिन और रेड कारपेट पर चलती सोनम ने सोने सी चमक बिखेरी। गोल्ड एली साब गाउन में सोनम काफी सुंदर नजर आ रही थी। सोनम ने अपना लुक डायमंड ईयरिंग्स से सजाया। सोनम यहां सोमवार को ‘मेयरोवित्ज स्टोरीज’ की स्क्रीनिंग का हिस्सा बनने पहुंचीं।

#10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


उफ्फ....सोनम का इतना Hot अंदाज कवर Page पर Next
Fashion icon Sonam kapoor latest photoshoot for Vogue magazine June 2017, Sonam kapoor latest photoshoot for Vogue magazine June 2017 issue, photoshoot, Instagram share, Vogue magazine June 2017 edit

Mixed Bag

Ifairer