2 of 5 parts

क्या आप जानती हैं कि पुरूषों को कैसा मेकअप पसंद आता है?

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 May, 2017

क्या आप जानती हैं कि पुरूषों को कैसा मेकअप पसंद आता है? क्या आप जानती हैं कि पुरूषों को कैसा मेकअप पसंद आता है?
क्या आप जानती हैं कि पुरूषों को कैसा मेकअप पसंद आता है?
मॉइश्चराइज करें
नेचुरल लुक के लिए बेस मेकअप करना उतना जरुरी नहीं, जितना त्वचा को स्मूद बनाना, इसलिए शुरुआत मॉइश्चराइजर से करें ताकि आपकी स्किन का टेक्सचर सॉफ्ट एंड स्मूद नजर आए। फाउंडेशन लगाने से बचें, इससे फेस मेकअप को हैवी लुक मिलता है। फेस पाउडर भी न लगाएं, इससे त्वचा पैची नजर आती है। ऐसा मॉइश्चराइजर चुनें जो टू इन वन हो यानी मॉइश्चराइजर प्लस फाउंडेशन। इससे बेस मेकअप हैवी नहीं दिखेगा। फेयर लुक के लिए इंस्टेंट व्हाइटनिंग क्रीम का चुनाव भी कर सकती हैं। इससे त्वचा ग्लो करती है और गोरी नजर आती है।

आंखों के लिए

लाइट आई मेकअप से आंखों को अट्रेक्टिव बनाएं। एक्स्ट्रा ब्लैक काजल लगाएं। इससे आंखें आकर्षक और खूबसूरत नजर आती हैं। सिंपल आई मेकअप के लिए आंखों के ऊपरी और निचले छोर पर ब्लैक आई लाइनर भी लगा सकती हैं। कलरफुल आईशैडो से आई मेकअप हैवी नजर आता है इसलिए आईशैडो की बजाय कलरफुल आई लाइनर लगाएं। पलकों को सेट करने के लिए ब्लैक की बजाय ट्रांस्पेरेंट मस्कारा चुनें। इससे पलकें घनी और आंखें आकर्षक दिखती हैं, जबकि ब्लैक मस्कारा से आंखों को हैवी लुक मिलता है।


#परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


क्या आप जानती हैं कि पुरूषों को कैसा मेकअप पसंद आता है?Previousक्या आप जानती हैं कि पुरूषों को कैसा मेकअप पसंद आता है? Next
did you know which makeup like your partner, Make-Up tips, Beauty Care, Beauty Tips, summer makeup tips,

Mixed Bag

Ifairer