1 of 1 parts

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 Oct, 2017

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...
ग्लैमर जगत में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को जितना पुरूष पसंद करते हैं उतना ही महिलाएं भी दीपिका की दीवाना है। दीपिका पादक़ोण हिन्दी फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है। दीपिका ने अपनी मेहनत और लगन से ग्लैमर जगत में अपना अलग नाम बनाया है और वे इंडियान सेलिब्रिटीज में सबसे चर्चित और आर्कषक सेलिब्रिटी हैं। इसलिए तो दीपिका के हर अदा पर लोग फिदा होते हैं।

लेकिन आज हम दीपिका के लुक्स की बात कर रहे हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एली मैग्जन दिसंबर के कवर पेज के लिए फोटोशूट कराया है। इस ग्लैमर अवतार में दीपिका बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

दीपिका के गालों पर पडते डिंपल उनकी खूबसूरती  चार-चांद लगा देते हैं। जब वे मुस्कुराती हैं तो बहुत ही हसीन लगती है। उनके दोनों गालों पर पडने वाले डिंपल के लोग दीवाने हैं।


आपको  बता दें कि इन दिनों दीपिका अपनी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म के निर्देशन संजय लीला भंसाली करेंगे। फिल्म में दीपिका के साथ शाहिद कपूर इनके पति राजा रतन सेन की भूमिका में और वहीं रनबीर सिंह उलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ‘पद्मावती ’ संजय लीला भंसाली के साथ दीपिका की तीसरी फिल्म है। 

#हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें


Deepika Padukone gorgeous red hot on the Elle magazine, Elle magazine cover page photoshot 2016, Instagram, Deepika Padukone beautiful, Bollywood beauties, Bollywood style, Bollywood new

Mixed Bag

Ifairer