1 of 1 parts

कान्स फिल्म फेस्टिवल में इन बॉलीवुड एक्ट्रेस का दिखा जलवा...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 May, 2018

कान्स फिल्म फेस्टिवल में इन बॉलीवुड एक्ट्रेस का दिखा जलवा...
फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में शुरू हुए 71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है। कांस फ़िल्म फेस्टिवल  को लेकर बॉलीवुड में भी हमेशा से एक उत्साह रहा है। बीते वर्षों में कई बॉलीवुड स्टार्स इस फेस्टिवल में पहुंचकर इंडियन सिनेमा का झंडा बुलंद करते रहे हैं। इस फेस्टिवल में बॉलीवुड अभीनेत्रियों के लुक को लेकर काफी चर्चा रहती है। हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड एक्ट्रेस के आउटफिट्स को लेकर चर्चाएं हो रही है। आईये आपको दिखाते है यहा पहुंची एक्ट्रेस की ड्रेस की झलक...  

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मेट गाला 2018 इवेंट में पार्टिसिपेट करने के बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंचीं। इस दौरान दीपिका ने रेड कार्पेट पर वॉक किया। वो डिजाइनर जुहैर मुराद के व्हाइट कलर वाले शीर कैप गाउन में नजर आईं। उन्होंने अपने बाल सॉफ्ट कर्ल किए थे। इसके अलावा उन्होंने लॉरेन श्वार्ट्ज के डायमंड डैगलर्स से अपने लुक को कम्प्लीट किया। 


रेड कार्पेट पर मल्लिका शेरावत  डिजाइनर स्वान लेक के नेक कॉलर वाले ग्लैमरस गाउन में नजर आईं। मल्लिका ने कहा कान्स में ये मेरा 9वां साल है। बता दें कि मल्लिका ने कान्स में Free A Girl एनजीओ को रिप्रेजेंट किया।


दीपिका-मल्लिका के अलावा बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट भी रेड कार्पेट पर चलीं। बता दें कि कंगना पहली बार कान्स में पार्टिसिपेट कर रही हैं। इस दौरान कंगना भी डिजाइनर जुहैर मुराद के ग्लैमरस गाउन में नजर आईं। 

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के लुक की। 10 मई को वो भी रेड कारपेट का हिस्सा बनीं। इस फेस्टिवल में हुमा गाउन में नहीं बल्कि लाइट पैंटसूट में नजर आई जिसे निखिल थांपी ने डिजाइन किया था। हुमा का पैंटसूट ब्राउन एंड सिल्वर मिरर वर्क से डिजाइन किया गया था। हुमा ने अपने आउटफिट को सिल्वर नेकलेस से मैच किया था। उनका मेकअप भी न्यूड था।

#गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


cannes film festival Bollywood actress look

Mixed Bag

Ifairer