2 of 2 parts

लड़केलड़कियोंकी इनक्यूटआदाओं पर देंबैठते हैं अपना दिल......

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Mar, 2018

लड़के लड़कियों की इन क्यूट आदाओं पर दें बैठते हैं अपना दिल......
लड़केलड़कियोंकी इनक्यूटआदाओं पर देंबैठते हैं अपना दिल......
बिखरे या उलझें बाल- लड़कियों के चेहरे पर बिखरे बालों की लटें और हाई मेसी बन लड़को को उनकी ओर आकर्षित करता है। इसके अलावा लड़कियों को बालों से खेलते देख पार्टनर को आप पर ओर भी प्यार आता है।



हंसमुख स्वभाव- लड़कों को सीरियस नहीं बल्कि मजाकिया स्वभाव की लड़कियां ज्यादा पसंद होती है। लड़को को दिल खोलकर हंसने वाली लड़कियां बहुत पसंद होती है। इसलिए अपनी हंसी को छुपाएं नहीं बल्कि दिल खोलकर हंसे।  

इंडिपेंडेंट जॉब करना- आजकल के लड़कों को इंडिपेंडेंट जॉब करने वाली महिलाएं ज्यादा अच्छी लगती है। लड़कों को अच्छा लगता है कि उनकी पत्नि या गर्लफ्रेंड अपने फैंसले खुद लें।


कपड़ों पहनने का तरीका- लड़कों को वो लड़कियां अच्छी नहीं लगती, जोकि दूसरों को देखकर अपना स्टाइल बदलें। बिंदास होकर कपड़े पहनने और मेकअप से थोड़ी दूरी रहने वाली लड़कियां लड़कों को आकर्षित करती है।



बिदांस अंदाज- एडवेंचर पसंद करने वाली हर समय और बिदांस रहने वाली लड़कियों के भी लड़के दीवाने हो जाते है। खुद में उलझी रहने वाली लड़कियां लड़को को पसंद नहीं आती।



रोमांटिक होना- लड़किया अक्सर इमोशनल या रोमांटिक मूमेंट पर लड़को को गले लगा लेती हैं और उनकी यही क्यूट आदत लड़को को अच्छी लगती हैं।

#महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज


लड़के लड़कियों की इन क्यूट आदाओं पर दें बैठते हैं अपना दिल......Previous
boys love these cute nature of girls

Mixed Bag

Ifairer