1 of 5 parts

फैशन:शिल्पा, करिश्मा और डायना हुई यलो-यलो

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Sep, 2017

फैशन:शिल्पा, करिश्मा और डायना हुई यलो-यलो
फैशन:शिल्पा, करिश्मा और डायना हुई यलो-यलो
ग्लैमर जगत की बात करने को बहुत कुछ है और सबसे ज्यादा गॉसिप उनकी कई सारी चीजें होती हैं...जैसे कि उनका लाइफस्टाइल रिलेशनशिप, ब्यॉय, गर्लफ्रेंड से लेकर इवेंट, पार्टी और खासतौर पर उनके आउटफिट तक....अब बात अगर इन स्टार्स के कपडों की निकली हैं तो गौर फरमाएं इन दिनों बॉलीवुड की हसीनाओं को यलो कलर खूब भा रहा है। हाल ही में बालीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, दीया मिर्जा, डेजी शाह और डायना पेंटी यलो कलर के इंडियान आउटफिट में पहनें नजर आयी।

आपको बता दें कि अमेरिका में हुए शोध से यह बात सामने आई है कि पीला रंग इंसान की उमंग को बढाने के साथ-साथ दिमाग को भी अधिक सक्रिय करता है। यह अध्ययन अमेरिका में 500 से अधिक महिलाओं पर 3 साल तक किया गया। जिसमें पता लगा कि जो महिलाएं महीन में पीले रंग के कपडों को ज्यादा पहनती थी उन महिलाओं की कार्यक्षमता और आत्मविश्वास दूसरी महिलाओं की तुलना में काफी अधिक था।



#क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


फैशन:शिल्पा, करिश्मा और डायना हुई यलो-यलो Next
Bollywood Shilpa, Karishma and Diana in yellow dress, yellow dress fashion, indian outfits, krishma kapoor, shilpa shetty, Diana panty, yellow color benefits, fashion, bollywood beauties, bollywood actresses style,

Mixed Bag

Ifairer