1 of 3 parts

मस्तानी संग लॉन्ग ड्राइव पर निकले रणवीर सिंह

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 July, 2017

मस्तानी संग लॉन्ग ड्राइव निकले रणवीर सिंह
मस्तानी संग लॉन्ग ड्राइव पर निकले रणवीर सिंह
ग्लैमर जगत में वैसे तो बहुस से लव कपल हैं, लेकिन रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की बात ही निराली है, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्म ‘रामलीला’ से ही एकदूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन दोनों ने कभी इस बात को नहीं स्वीकारा। बॉलीवुड फंक्शन, कई पार्टी में दोनों का एकदूसरे के प्यार और बिहेव देखकर तो ऐसा ही लगता है इस प्रेमी जोडे के बीच बहुत कुछ है। आपको बता दें कि रणवीर सिंह आये दिन दीपिका के माता-पिता से मिलते रहते हैं, इन दोनों स्टार्स का रिश्ता चाहे जो भी हो, रणवीर और दीपिका एक साथ बहुत ही अच्छे लगते हैं। खबरों की मानें तो बॉलीवुड गालियारों में अफवाहें सामने आईकि दोनों स्टार्स का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन जिस तरह से इंडिया के जानें-मानें मुकेश और नीता अंबानी ने अपनी भांजी की शादी के आयोजन किया था। जिसमें उन्होंने ग्लैमर जगत की कई फेमस हस्तियों नजर आयीं। इस पार्टी में दोनों इस मौके पर एक-दूसरे का हाथ थामे और कैमरे को कई पोज भी दिये। बता दें कि रणवीर सिंह का आज 31वां जन्मदिन उसे स्पेशल बनाने के लिए दीपिका के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकले हैं।
आपको बता दें कि बीत रात रणवीर सिंह अपने नई कार में अपनीमस्तानी यानी के दीपिका के साथ कार में नजर आये। यह फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

 

#पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...


मस्तानी संग लॉन्ग ड्राइव निकले रणवीर सिंह  Next
Bollywood ranveer singh celebrates birthday with lady love deepika padukone, Birth day special Ranveer Singh, happy birth day Ranveer Singh, ranveer singh bhavnani indian film actor , deepika padukone

Mixed Bag

Ifairer