1 of 1 parts

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Oct, 2017

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में
सफेद महज रंग नहीं हैं बल्कि, यह एक पूरी संस्कृति है, यह एक पूरी सभ्यता है। इसलिए सफेद रंग जितना तेज गर्मी में सुकून देता हैं। वैसे ही बैचेन करने वाली भावनाओं के  मामले में भी सुकून पहुंचाता है। यही वजह है, डॉक्टर सफेद रंग का कोट पहनते हैं क्योंकि वे यह बताना चाहते है कि यह रंग ईमानदारी, शांति, पवित्रता का प्रतिनिधि होता है। आजकल आये दिन तमाम सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में ही नजर आते हैं। तो क्यों ना आप भी  इस सफे द रंग को अपनी वार्डरोब शामिल करें।

सफेद रंग के कई फायदे हैं, भावनात्मक, कुदरती और सामाजिक भी। इसकी सामाजिकता में भी समरसता है। यही वजह है कि सफेद रंग सब को पसंद है और सब पर फबता भी हैं, चाहे वे सेलिब्रिटीज पहन लें या कोई आम इंसान। सबको यह रंग आकर्षित करता है और सब पर यह रंग आकर्षिक लगता है।

ढीला-ढाला, हल्का-फुल्का और कैजुअल कुछ भी पहन सक ते हैं चाहे ब्रार्थडे पार्टी हो या बीच पार्टियां, सभी जगह शानदार लगता है यह गरिमामय लगता है।

बहुत कम ऐसे मौसम होते है जिनका कोई प्रतिनिधि रंग हो, लेेकिन गर्मी का अपना प्रतिनिधि रंग है, सफेद। इन दिनों बहुत चमकीले, भडकीले या डल रंग ना तो दिल को भाते है और ना ही आंखों को। सिर्फ अपने तन में ही नहीं, बल्कि दूसरों पर भी इन दिनों सफेद रंग के कपडे अच्छे लगते हैं।

गल्र्स पर सफेद रंग के टॉप, कुर्ते, ग्राउन, कुछ इस तरह से खिलते हैं कि जैसे वाकई में परीलोक से कोई परी जमी पर उतर आई हो। सफेद कलर का एक और फायदा है कि इस रंग पर किसी प्रकार की एक्सेसरीज को टीम कर सकते है।

#गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...


Bollywood celebs in whit color outfit, fashion trends in white color, Bollywood style, Bollywood news, white dresses simple and sober, white dresses collection

Mixed Bag

Ifairer