2 of 5 parts

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज-खूबसूरत हसीनाओं के हसीन अंदाज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Apr, 2015

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज-खूबसूरत हसीनाओं के हसीन अंदाज बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के हसीन अंदाज
बॉलीवुड सेलिब्रिटीज-खूबसूरत हसीनाओं के हसीन अंदाज
रेट्रो हेयर स्टाइल 70 और 80 के फैशन को इन खूबसूरत हसीनाओं ने फिर से फैशन से फिर जीवित कर दिया है और आप भी इन हॉट एण्ड बोल्ड हसीनाओं की तरह अपना लुक बदलना चाहती हैं इस रेट्रो साइड स्वेप्ट को आप इंडियान और वैस्र्टड दोनों ड्रेसेज पर अपने बालों को बना सकती हैं।
अगर आप अपने हेयर स्टाइल बनाना चाहती हैं तो आगे एक नजर डालिये- सबसे पहले स्मूदनिंग शैम्पू से बालों को धोकर कंडिशनर लगाएं।
बालों को चमक प्रदान करने के लिए उंगलियों की मदद से स्मूनिंग क्रीम लगाएं। पैडल ब्रश से बालों को ब्लो-ड्राय करें और फिरडीप साइड-पार्टिग।
ब्लो-ड्रायर की मदद से रोलर्स को गर्म करें और फिर बालों का एक-एक इंच चौडा सेक्शन लेकर रोलर्स के चारों ओर लपेटें। जब रोलर्स ठंडे हो जाएं तो उन्हें निकाल दें। उंगलियों की मदद से कल्र्स को खोलें। बालों को कान के पीछे करते हुए कंघे पर एक ओर रखें और फिर हेयरपिन्स लगाकर व्यवस्थित कर दें। होल्डिंग स्पे्र की मदद से बालों को सेट करें। ग्लॉसी फिनिश के लिए शाइन स्प्रे करें।
बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के हसीन अंदाजPreviousबॉलीवुड सेलिब्रिटीज-खूबसूरत हसीनाओं के हसीन अंदाज Next
celebrities hair style news, news hair style articles, Bollywood actress unique hair style articles, retro hair style articles, curls hair look news, celebrities summer season hair style articles, ru

Mixed Bag

Ifairer