1 of 1 parts

बेहतर, रखें कुछ बातें अपने तक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Oct, 2017

बेहतर, रखें कुछ बातें अपने तक
पति-पत्नी के बीच ऎसी ना जाने कई बातें होती हैं, जो वे एक-दूसरे से शेयर नहीं करना चाहते। ऎसे में पत्नी को अपने पति से कौन-सी बातें नहीं करनी चाहिए, जिसे सुनकर पति कुछ और ही मतलब निकाले। तो आइये पूरी तरह से जानते हैं इस बारे में-

अपनी स्कूल या कॉलेज की बेस्ट फेंरड की लाइफ से जुडा कोई भी राज कभी भी अपने पति को ना बताएं। वैसे भी आपकी सेहली के पर्सनल लाइफ से कोई मतलब नहीं होता है। ऎसी स्थिति में आप अपनी बेस्ट फेंरड के विश्वास को कभी ना तोडे। आपकी फेंरड ने आप पर विश्वास करके आपको अपना हम राज बनाएं और यह बात आप ने अपने पति को बता दी। लेकिन जरा सोचिए अगर आपके पति ने गलती से भी आपकी सहेली की बात उसके सामने कर दी तो आपके बेस्ट फेंरड का आप पर से भरोसा उठ जाएगा।

अगर आप ऑफिस में काम करने वाली महिला हैं तो अपने दफ्तर की कोई भी सीक्रेड बातें हैं, जिन्हें प्रोफेशनल तरीके से आपको गुप्त रखना होता है। तो ऎसी स्थिति में आप अपने पतिदेव को ऑफिस या फिर अपने बिजनेन से जुडी बातें बिल्कुल ना बतायें।

आज के टाइम में जिस तरह की जनरेशन में हर किसी का कोई ना कोई अतीत होना एक आम सी बात है। लेकिन कुछ बातों का ख्याल रखें, ये बातें पति को बताने से जहां उनका मन आहत होगा, वहीं आपका दांपत्य जीवन भी गडबढा जायेगा। अगर आप हैप्पी मैरीज लाइफ जीना चाहती हैं, तो कभी भी अपने अतीत के अफेयर्स के बारे में पति को बताने की भूल भी शेयर ना करें।

आप की ही नहीं हर फैमेली में कोई ना कोई ऎसी बात होती रहती है, जिससे व अपनों तक ही सीमित रखते हैं, उसे लडकी की ससुराल वालों को बताना सही नहीं समझते हमारे भारतीय परिवारों में हर लडकी बचपन से ये शिक्षा दी जाती है कि लडकी को एक नहीं दो परिवारों की इज्जत रखनी है। इसलिए मायके की ऎसी कोई भी बात, जिससे पति की नजर में आपके मायके के रिश्ते पर असर हों, तो भूल कर भी ऎसी कोई बात ना बतायें।

#क्या सचमुच लगती है नजर !


better to keep your secret to yourself, your secret to yourself, husband wife, Husband Wife Romance

Mixed Bag

Ifairer