1 of 1 parts

सेक्स लाइफ में दूरियों की वजह...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Oct, 2017

सेक्स लाइफ में दूरियों की वजह...
असंतुष्ट सेक्स लाइफ आपके रिश्ते में दूरियां बढा सकती है। अत: जरूरी है कि दोनों पार्टनर अपने दिल की बात और समस्याएं एक-दूसरे दिल की बात और समस्याएं एक-दूसरे से शेयर करें। साथ ही एक-दूसरे की भावनाओं का ध्यान रखें। यदि कभी आपका साथी सेक्स से इनकार करती है, तो जबरदस्ती करने की बजाय उनके इनकार की वजह जानकर उसे दूर करने की कोशिश करेें। इसी तरह महिलाओं को भी अपने दिल की बात पार्टनर से कहनी चाहिए। जब तक आप बोलेंगी नहीं पार्टनर को आपकी परेशानी का पता कैसे चलेगा।

विशेषज्ञों का मानना है कि महिलाएं हर हाल में खुद को शेप में देखना चाहती हैं। परफेक्ट फिगर के लिए वो कुछ भी करने को तैयार रहती हैं। बेडरूम में पार्टनर के सामने भी वो परफेक्ट दिखना चाहती हैं औरउनकी यही चाहत उन्हें सेल्फ कॉन्शियस बना देती हैं। मेरी कमर, कहीं मोटी तो नहीं दिखी रही, पेट निकल गया है, मेरा फिगर खराबहो गया, वो क्या सोचेंगे। इस तरह की बातें सोचने के कारण ही महिलएं अक्सर सेक्स से दूरी बनाए रखती हैं। उन्हें लगता है कि बॉडी परफेक्ट शेप में होने पर ही पार्टनर उन्हें प्यार कहेंगे, लेकिन ये सोच बिल्कुल गलत है।

प्यार के उन खास पलों के दौरान पार्टनर के उतावलेपन या वाइल्ड हो जाने के कारण भी महिलाएं सेक्सुअल लाइफ से दूर रहना चाहती हैं।

महिलाएं अपने साथी को पूरी तरह संतुष्ट व खुश रखना चाहती हैं, लेकिनजब कभी उन्हें एहसास होता है कि वो ऎसा नहीं रक पा रही हैं, तो वो बेचैन हो जाती हैं और इसी बेचैनी में वो सेक्स से दूरी बनाने लगती हैं।

#10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


Couple necessary relationship sexy life articles, Unsatisfied sex news, Refuse Sex life articles, , love news, couple life happy news, romantic life articles, , Romantic feelings news, Sexual Feeling

Mixed Bag

error:cannot create object