1 of 3 parts

उफ्फ! देखते रहे जाएंगे अनुष्का का ये हॉट अवतार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Feb, 2017

उफ्फ! देखते रहे जाएंगे अनुष्का का ये हॉट अवतार
उफ्फ! देखते रहे जाएंगे अनुष्का का ये हॉट अवतार
आर्मी बैकग्राउंड से तल्लुक रखने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बॉलीवुड जगत में एक खास मुकाम बना चुकी हैं। हिन्दी फिल्मों में वे अपनी ग्लैमर लुक के लिए काफी फेमस रहती हैं। यहीं नहीं वे अपने ब्रेकअप और पैजअप की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा ने वोग मैग्जीन मार्च के लिए फोटोशूट कराया है। मैग्जीन के कवर पेज पर अनुष्का ब्लैक कलर के फर वाले स्कर्ट और व्हाइट टॉट पहनें है।

हाल ही में अनुष्का शर्मा अपनी आगामी फिल्म ‘फिल्लौरी’ के प्रचार का एक अलग तरीका निकाला है। जिसमें वो अपने प्रशंसकों के साथ वाट्स एप पर जुडी हैं। फिल्म के प्रचार के सिलसिले में वह हर सप्ताह प्रशंसकों से बात करेंगी।
यह नंबर 9867473178 है प्रशंसकों को अपने वाट्स एप कॉन्टैक्ट में शशि को जोडनला होगा, जिस के बाद उन्हें शशि से सीधे जुडने का मौका मिा जाएगा। फिल्म के प्रचार अभियान के दौरान यह नंबर लगातर उपयोग किया जाएगा। इसे फिल्म प्रमोशनल का नया तरीका माना जा रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म का नया वाट्स एप वीडियो सॉग भी आज ही रिलीज हुई है।


-> जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


उफ्फ! देखते रहे जाएंगे अनुष्का का ये हॉट अवतार Next
Anushka sharma gorgeous look at vogue indian magazine march 2017, Anushka sharma, Vogue indian magazine march 2017 issue, upcoming movie phillauri, Celebrity Gossip in Hindi, Bollywood Celebrity Gossi

Mixed Bag

Ifairer