2 of 8 parts

7 Romantic टिप्स:जरा-जरा Touch me Touch me

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 May, 2016

7 Romantic टिप्स:जरा-जरा Touch me Touch me 7 Romantic टिप्स:जरा-जरा Touch me Touch me
7 Romantic टिप्स:जरा-जरा Touch me Touch me
स्पर्श से हो स्वाद
विवाह बेहद जटिल संबंध है। रिसर्च में पाया गया है कि जो कपल्स निरंतर संवाद में रहते हैं, रोजमर्रा के जीवन में एक-दूसरे के प्रति स्नेह भरे स्पर्श को महत्व देते हैं, उनके संबंधों में अधिक प्यार, भरोसा, सुरक्षा और भावनात्म्क जुडाव रहता है। कई दंपती तो यहां तक मानते हैं कि सफल शादी में स्पर्श का महत्व सर्वाधिक है।
दरसअल , फिल्मों या किताबों में रोमांस का चित्रण कुछ इस तरह किया जाता है, मानों जैसे दांपत्य का सूत्र आधार हो, मगर सच्चाई में ऐसा नहीं है। विवाह अगर असफल होता है तो इसके कई वजह होती है। जिनमें सेक्स भी एक वजह हो सकता है, कोई शादी टूटती है और न महज अच्छे रोमांटिक संबंधों के बल पर कोई शादी सफल होती है। पति-पत्नी दोनों को स्पर्श प्रिय होता है। नॉन सेक्सुअल स्पर्श के कुछ क्षण साथी के मन में प्यार व स्नेह जगाते हैं और उसे गहरी अनुभूतियों से भर सकते हैं। रोमांस भी कहीं न कहीं स्पर्श का ही एक्सटेंशन है। बिना स्पर्श के आलिंगन के बनाया गया प्यार संबंध कभी आत्मिक खुशी और संतुष्टि नहीं दे सकता।
सुबह पार्टनर के माथे पर होंठों का प्यार स्र्पश देते हुए गुड मॉर्निंग कह कर देखें। दोनों की सुबह अच्छी हो जाएगी।
7 Romantic टिप्स:जरा-जरा Touch me Touch mePrevious7 Romantic टिप्स:जरा-जरा Touch me Touch me Next
Couple make first meeting interesting, love relation, married life happy, unknown fact about first date, love couple, Interesting fact about romance, romance, romantic date in Hindi tips, friendship,

Mixed Bag

Ifairer