1 of 1 parts

6 सिक्रेट्स जिनसे उनकी नजर आप पर टिक जाए

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Oct, 2017

6 सिक्रेट्स जिनसे उनकी नजर आप पर टिक जाए
आजकल फैशन में ड्रेस से मेल खाती ज्वैलरी पहनने का काफी चलन है तो चुनिए मनपसंद मैचिंग ज्वैलरी और बन जाइए हर ओकेजन की शान।

इयररिंग्स
कानों में पहने इयररिंग्स आपके फेस और लुक को बदल सकते हैं, यदि आपकी लम्बाई एवरेज है और आपकी गर्दन लम्बी है तो आप लम्बे लटकने वाले इयररिंग्स पहन सकती हैं। घरेदार स्कर्ट और टैंक टॉप के साथ लम्बे हूप्स अच्छे लगते हैं।

फे स के आकार से करें मैच
कोई भी ज्वैलरी ऎसे ही ना पहनें, बल्कि जरूरी यह है कि वह आपके फेस पर फब्ब भी रही है। इसलिए अपने चेहरे के अनुसार ही गहनों को चुनाव करें और हां, आप अपनी गर्दन को भी ध्यान में जरूर रखें। यदि आपका फेस छोटा तो लम्बे पीस को कैरी करें। यदि आपकी गर्दन लम्बी है तो चौकोर पीस आप को ज्यादा सूट करेंगे। यदि आपका फेस चौकोर है तो कर्व से लेकर ड्रौप और डैंगलिग इयररिंग्स आपके फेस पर फब्बे गए।

सुन्दर ज्वैलरी सैट
अगर आपके पास सुन्दर या ज्वैलरी सैट है और आप उसे पार्टी में पहनना चाहती हैं तो ध्यान रहे कि अक्सर सैट में अंगूठी, इयररिंग्स, बे्रसलेट, और नैकलैस होता है। तब आप इयररिंग्स बे्रसलेट के साथ या फिर नैकलैस के साथ अंगूठी ही पहनें। सबको एकसाथ पहनने की गलती बिल्कुल ना करें। इवनिंग पार्टी के लिए डायमंड से बेहर और कोई ऑप्शन नहीं है।

बैंगिल्स ब्रेसलेट
अगर बे्रसलेट के बीच में कोई स्टोन नहीं है तो इसे ढीले तरीके से ही पहनें और यदि स्टोन या बीड है तो इसे ढीला ना पहनें चाहें तो मल्टीलेयर वाले ब्रेसलेट या बैंगिल्स भी ट्राई कर सकती हैं।

नी लैंथ परिधान के साथ
कलरफुल बीड, क्रिस्टल और अन्य मैटीरियल वाले नैकलैस इस सीजन में फिट हैं और नी लैंथ डे्रस के साथ बहुत सूट भी करते हैं। चाहें तो विंटेज ब्रोच या जेमस्टोन वाले नैकलैस भी अप्लाई कर सकती हैं। यदि आप की डे्रस का गला गोल है तो ब्रोच को एक किनारे लगा लें। यदि वी नैकलाइन की डे्रस है तो ब्रोच को वी के नीचे लगा लें। आपकी उंगलियां पतली हैं तो केवल 2 कै रेट पीस की छोटी अंगूठी ही पहनें। कभी भी वेस्टर्न डे्रसेज के साथ ज्यादा अंगूठयाँ ना पहनें। बेहतर यह होगा कि आप सिर्फ रिंग फिगर पर स्लिम डायमंड की अंगूठी पहनें। 10 कैरेट से अधिक जेमस्टोन की अंगूठी अक्सर फोरफिंगर पर पहनी जाती है। एक उंगली में कभी 2 या अधिक अंगूठिर्या ना पहनें।

#पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...


6 women secrets, look actrive

Mixed Bag

Ifairer