2 of 2 parts

2020 फैशन के मामले में होगा निजता का साल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Jan, 2020

2020 फैशन के मामले में होगा निजता का साल
2020 फैशन के मामले में होगा निजता का साल

(1) स्लीव्स में कलाकारी : साल 2020 में फूले हुए या बड़े आस्तीन के कपड़े ट्रेंड में बने रह सकते हैं। आपका स्टाइल चाहे कुछ भी क्यों न हो, आप उसमें थोड़ा सा बदलाव लाकर अपने लुक को बेहतर बना सकते हैं।

(2) पोल्का डॉट्स :
डिजाइनर सुनैना खेरा ने कहा कि पोल्का डॉट प्रिंट की इस साल वापसी हो रही है। उन्होंने कहा, जैसा कि मैंने हमेशा से कहा है कि मुझे क्लासिक फैशन बहुत पसंद है। चाहे बं्रच हो या कॉकटेल पार्टी, पोल्का डॉट आपके लिए हर कहीं उपयुक्त है।

(3) ऑफ शोल्डर ड्रेसेज/ब्लाउज : यह गर्मियों के लिए उपयुक्त है और इसके साथ ही बोहो लुक की भी वापसी होती है। इस बार छोटे-छोटे प्लेट्स के साथ बड़े स्लीव्स और बोहो क्लासिक स्ट्रैपलेस ट्रेंड में बना रहेगा।

(5) टाई डाई : एकेएस क्लोदिंग की संस्थापक और क्रिएटिव हेड निधि यादव ने बताया कि कपड़ो पर कला की यह (टाई डाई) शैली हमेशा से ही लोगों की पसंद रही है। बांधनी प्रिंट के कपड़ों में महिलाओं की दिलचस्पी काफी लंबे समय से रही है, ऐसे में किसी समारोह में खुद को फ्लॉन्ट करने के लिए बांधनी प्रिंट क्रॉप टॉप को प्लाजो के साथ पहना जा सकता है और गर्मियों के लिए भी यह उपयुक्त है।

(6) टियर्ड ड्रेस : इस तरह के कपड़ों में दो या तीन या उससे अधिक स्तर होते हैं, यह एक तरह का लेयर्ड ड्रेस है। डिजाइनर्स साक्षा और किन्नी के मुताबिक, गर्मियों के मौसम के शाम में पहने जाने के लिए इस तरह के ड्रेसेज परफेक्ट हैं, इनके साथ कुछ एक्सेसरीज भी आप कैरी कर सकते हैं।

(7) सस्टेनेबल फैब्रिक :
आजकल विभिन्न ब्रांड पर्यावरण के अनुकूल होने के साथ-साथ ऐसे उत्पाद बनाने की दिशा में जोर दे रहे हैं जो पशु-हिंसा रहित हो। हेंप, जूट, सूती, लिनेन जैसे कपड़ों की कई शैली बाजारों में उपलब्ध हैं। डिजाइनर इसमें अपने हिसाब से कुछ आधुनिक डिजाइंस और तरह-तरह के रंगों के साथ बेहतरीन पोशाकें बना रहे हैं।

(आईएएनएस)

#बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


2020 फैशन के मामले में होगा निजता का सालPrevious
fashion,year 2020,privacy,reality,fashion trends,designer manish malhotra,designer nachiket barve,lifestyle news

Mixed Bag

Ifairer